FIFA World Cup Trophy: दीपिका पादुकोण ने देश को किया गौरवान्वित

फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च करने वाली पहली भारतीय दीपिका पादुकोण

FIFA World Cup Trophy 2022 Lunch: भारत को फिर से गौरवान्वित करते हुए दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं. सुपरस्टार और भारत के सबसे बड़े ग्लोबल एंबेसडर फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को एक स्पेशल कमीशन किए गए ट्रक में ले गए और लुसैल स्टेडियम में इसको लॉन्च किया. 6.175 किलोग्राम और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी इस ट्रॉफी को केवल कुछ खास लोगों द्वारा ही छुआ और पकड़ा जा सकता है, जिसमें फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विजेता और हेड्स ऑफ स्टेट शामिल हैं.

FIFA World Cup Trophy 2022

इसे दीपिका पादुकोण के लिए एक स्मारकीय वैश्विक बेंचमार्क बनाते हैं. दीपिका ने इवेंट में एक स्पैनिश फुटबॉलर के साथ एंट्री की, जिसे देख सभी का उत्साह एक अलग लेवल पर देखा गया.इस खास मौके पर दीपिका सफेद शर्ट, ब्राउन रंग के ओवर कोट, काली बेल्ट और अपनी सौ वाट की मुस्कान में दिल धड़काते हुए देखी गईं. दीपिका ने अपने लुक से न सिर्फ अपने चाहनेवालों की धड़कने तेज की, बल्कि स्टैडियम में मौजूद हजारों कमैराज की भीड़ भी उन्हें कैप्चर करती दिखाई दी.

Also Read: FIFA World Cup 2022, Portugal vs Switzerland prediction, समय, लाइव-स्ट्रीमिंग

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के दौरान अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं. अब फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी (FIFA World Cup Trophy) लान्च के साथ ही एक्टर, प्रोड्यूसर, एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट ने अपनी वैश्विक उपलब्धियों में चार चांद जोड़ लिए हैं.प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, वह जूरी सदस्य बनीं. ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ के अनुसार दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास शानदार ग्लोबल अपील हैं जो हर गुजरते दिन के साथ सिर्फ बढ़ती जा रही है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण क्यों इकलौती ऐसी भारतीय हैं,

Also Read: Boys Royal Name: लड़कों के ये Royal नाम हैं हर मॉर्डन नाम पर भारी

जिन्हें लुई वीटॉन और कार्टियर जैसे लक्जरी ब्रांडों और यहां तक कि लेविस और एडिडास जैसे पॉप कल्चर ब्रांड के दिग्गजों के लिए ग्लोबल फेस के रूप में चुना गया हैं. दो बार टाइम मैगज़ीन पुरस्कार विजेता को भी अक्सर दुनिया के अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों के साथ मान्यता दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button