Journalist Office : कोतवाली प्रभारी ने फीता काट कर किया पत्रकार कार्यालय का शुभारंभ

पत्रकार और पुलिस सामाजिक व्यवस्था की वह धुरी है जो समय-समय पर एक दूसरे के पूरक होकर काम करते हैं। थाना प्रभारी आशीष पवार।

Journalist Office Betul : बैतूल नगर के बस स्टैंड रोड पर एक्सीलेंस स्कूल के सामने पत्रकार कार्यालय का शुभारंभ किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि कोतवाली थाना प्रभारी आशीष पवार ने फीता काट कर कार्यालय का शुभारंभ किया। बता दे पत्रकार ग्रुप में भोपाल से प्रकाशित दैनिक प्रदेश सत्ता, मध्य स्वदेश, धानी न्यूज़ ,अग्नि वर्षा, वर्ल्ड वाणी, खबरों पर खबर, राजनीतिक क्रांति ,अखबारो सहित, इंडिया न्यूज़ 28 ,TV9, भारतवर्ष , एससीएन न्यूज़ इंडिया एमपी सीजी, न्यूज 24, देश न्यूज़ वीर भारत, एयरसन न्यूज़, चैनल के संवादाता भी मौजूद रहे।

Rudraksha : देखे रुद्राक्ष कब और कैसे धारण करना चाहिए ?

वरिष्ठ पत्रकार मोहन प्रजापति व नईम मामू पत्रकार ने बताया की पत्रकार कार्यालय का शुभारम्भ कोतवाली थाना प्रभारी के कर कमलों से कराने का उद्देश्य समाज में पुलिस और पत्रकार के बिच फैली विषमताओं को दूर करना है।
उन्होने कहा की बैतूल कोतवाली में पदस्य थानाप्रभारी आशीष पवार की विशेषता यह है की आशीष अपनी साफ सूत्रा छवि और निष्पक्ष कार्यशैली के कारण पहचाने जाते है। वास्तव में पुलिस महकमे के ऐसे अधिकरी ही समाज में फैली कुरीतियों को समाज से दूर कर समाज को एक नई ऊर्जा से पोषित करते हैं।

Journalist Office Betul

उसी बीच पत्रकारों से बात करते हुए कोतवाली थाना प्रभारी आशीष पवार ने कहा की पत्रकार और पुलिस सामाजिक व्यवस्था की वह धुरी है जो समय-समय पर एक दूसरे के पूरक होकर काम करते हैं।
पत्रकार वह आइना है जो सामाजिक चितन के साथ समस्याओं को उजागर करता है। समन्वय एवं सामंजस्य से ही बड़ी से बड़ी समस्याओं का निस्तारण आसानी से किया जा सकता है।

ONLINE EARNING FROM YT : ऐसे कुछ आसान वीडियो बना कर करें, घर बैठे कमाई।

इस अवसर पर नगर के प्रबुद्धजन एवम वरिष्ठ पत्रकार बंधु मुख्य रुप से मौजूद रहे साथ ही अवसर पत्रकार नरेश मांडेकर, मोहन प्रजापति, नईम मामू, संतोष प्रजापति, इरशाद खान मामू,इमरान खान,विशाल भौरासे, दीपक बर्थे, मुस्ताक रिजवी, साजिद खान, इकबाल खान, सहित अन्य पत्रकार बंधु एवम गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Note: इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button