Sonu Rathore : सोनू राठौर के नेतृत्व में 40 युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

40 youth joined Congress under the leadership of Sonu Rathore : कांग्रेस चुंनाव कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर युवा वर्ग लगातार कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने आगे आ रहा है। सोमवार युवा कांग्रेस नेता सोनू राठौर के नेतृत्व में ग्राम जुनावानी और गोंडी गौला में रहने वाले लगभग 40 युवाओं ने कांग्रेस का हाथ थामकर इस चुंनाव मे कांग्रेस के पक्ष में काम करने का संकल्प लिया। कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा ने सभी युवाओं का उत्साहवर्धन कर उन्हें कांग्रेस का गमछा पहनाकर उनका कांग्रेस में स्वागत किया।

Dhanteras : देखें धनतेरस पर क्या ख़रीदना शुभ माना जाता है, साथ ही शुभमुहर्त

इन युवाओं का कहना । Sonu Rathore

कांग्रेस में शामिल हुए इन युवाओं का कहना है कि, हर दिल अजीज, युवा दिलों की धड़कन , सेवाभाव से परिपूर्ण श्री डागा के विकास शील विचारों से प्रभावित होकर वे कांग्रेस की सदस्यता लेने से अपने आप को रोक नहीं सके। यही वजह है कि अब वे कांग्रेस का हाथ थामकर निलय विनोद डागा के हाथ मजबूत करने की हर सम्भव कोशिश करेंगे ताकि क्षेत्र के विकास के साथ साथ युवा वर्ग को भी अपने कैरियर की ऊंचाइयां हासिल करने में मदद मिल सके।

योगेश गुप्ता
विशेष संवाददाता

Note: इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो,हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button