Teacher Complaint : पत्रकारों की झुटी शिकायत करने वाले शिक्षक की CM से की शिकायत

Teacher Complaint – स्टेट मीडिया सेंटर के भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रदेश भर के पत्रकारों का का समागम भोपाल में आयोजित किया गया,जिसमे बैतूल जिले के भी पत्रकार बंधु शामिल हुए।
जहां विगत दिनों बैतूल के पत्रकारों की झुटी शिकायत करने वाले शिक्षक की शिकायत बैतूल के पत्रकारों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से करते हुए उन्हें एक ज्ञापन सौंपा, जिसमे बताया गया कि बैतूल मरामझिरी के शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक द्वारा एमडीएम का खाना बनाने वाली गंगा नागले का सामान स्कूल से बाहर फेक देने के साथ दबंगाई करते हुए वहां पहुंचे पत्रकारों की झुटी शिकायत कोतवाली थाने में करने का उल्लेख किया था।

Read More : MP में इस बार 150 सीट पर जीतेगी भाजपा: गृह मंत्री अमित शाह

पूर्व में विवादों के चलते हुए थे निलंबित l Teacher Complaint

आपको बता दे विगत दिनों पूर्व जिला बैतूल के ग्राम मलामझीरी पंचायत मे बने शसकीय प्राथमीक शाला मे पदस्थ शिक्षक सुभाष रघुवंशी जो कि पूर्व मे भी दो बार विवादों के चलते निलंबित हो चुके हे शिक्षक सुभाष रघुवंशी की शिकायत अनुसुचीत जनजाती कि महिला गंगा नागले जो की शाला मालामझीरी में भोजन बनाने का कार्य करती है। महिला ने पुलीस विभाग के अनुसूचीत जनजाती थाने बैतूल में शिक्षक की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच के लिए महिला हवलहार के साथ पत्रकार मोहन प्रजापति (सवा‌दाता प्रदेश सत्ता) व अन्य पत्रकार शाला मलामझिरी पहुंचे थे।

Read More : Drinking Smell: पीने के बाद मुंह से शराब की दुर्गंध खत्म करना मुमकिन है?

भोजन बनाने वाली महिला को नीच जाती का कह कर करते थे अपमान

बच्चो से जानकारी ली थी जिससे यह सामने आया था की मध्यान भोजन बनाने वाली महिला को शिक्षक सुभाष रघुवंशी ने निच जाती का कह कर उसे रसोई से बाहर कर दिया था और उसके खाना बनाने का सामान भी बहार फेक दीया था। एवं स्कूल के बच्चे को भी घर से भोजन लाने का दबाव बनाता था। पत्रकार द्वारा जब महिला की आवाज उठाने का प्रयास किया गया तब इस जानकारी से चिढ़े हुए शिक्षक सुभाष रघुवंशी ने शाला के कुछ शिक्षको को कोतवाली थाने भेज कर पत्रकार मोहन प्रजापति व अन्य पत्रकार की झूठी सिकायत कर दी थी। जिससे आहत पत्रकारो ने मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान को आवेदन सौप कर न्याय संगत कार्यवाही करने की मांग की है।

ज्ञापन सौंपने वालों में नईम मामू खान, नरेश मांडेकर, इमरान खान, नितिन अग्रवाल, विशाल भौरासे सहित जिले के अन्य पत्रकार साथी मौजूद रहे।

Note: इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो,हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button