FIVE ASSEMBLY MEETING:पांचों विधानसभाओं की संचालन समिति की बैठक सम्पन्न।

देश और सनातन के लिए भाजपा की जीत जरूरी : रामेश्वर शर्मा

FIVE ASSEMBLY MEETING IN BETUL MP :- भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जिसके लिए देश और सनातन सर्वोपरी है। भाजपा को सरकार बनी तो राम मंदिर बना और भाजपा की सरकार बनी तो ही धारा 370 हट पाई। इसीलिए भाजपा की जीत सिर्फ हमारे लिए ही नहीं अपितु देश और सनातन की रक्षा के लिए भी जरूरी है।

हुजूर विधायक ने बैठक को संबोधित किया

यह विचार मप्र विधानसभा के पूर्व प्रोटेम स्पीकर और भोपाल की हुजूर विधानसभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैतूल जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन में आयोजित भाजपा की विधानसभा प्रबंध समितियों की बैठकों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

यह भी पढ़े :-PM AWAAS YOJNA: प्रधानमंत्री (ग्रामीण) आवास योजना में बैतूल के 3.5 हजार परिवार करेंगे गृह प्रवेश।

भाजपा हारी तो सनातन हारा

विधायक श्री शर्मा ने आगे कहा कि भाजपा जब जीतती है तो यह जीत सनातन की भी होती है और भाजपा हारती है तो सनातन की भी हार होती है इसीलिए हमें किसी भी हालत में देश और सनातन के सम्मान के लिए भाजपा की विजय सुनिश्चित करनी है। पूर्व प्रोटेम स्पीकर–विधायक श्री शर्मा शनिवार की सुबह बैतूल पहुंचे थे और देर शाम तक उन्होंने बैतूल जिले की पांचो विधानसभा की अलग-अलग बैठकें ली।

यह भी पढ़े :-BJP second list : भाजपा की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 3 केंद्रीय मंत्री भी शामिल

बैठक में बैतूल जिले के प्रभारी के रूप में महाराष्ट्र के एमएलसी राम अंबाडकर, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, सांसद दुर्गादास उईके, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शनसिंह चौधरी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :-CHICHOLI CONGRESS COMMITEE: चिचोली में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का उग्र प्रदर्शन।

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे। साथ ही हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए हमारी INSTAGRAM ID @NARADZEE पर जाके फॉलो करें और साथ हमारे FACEBOOK PAGE, TWITTER और KOO पर जाकर हमें फॉलो करने के लिए “यहाँ क्लिक करें”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button