Firing in Train : चलती ट्रैन में चली गोली, ASI सहित 3 यात्रियों की मौत

Firing in Jaipur-Mumbai Superfast Express Train : उक्त घटना महाराष्ट्र के पालघर से है जहाँ जयपुर-मुंबई सुपरफास्ट एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन में एक व्यक्ति ने गोलीबारी की जिसमे चार लोगों की मौत हो गई है। यह घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई। यह फायरिंग ट्रेन के बी-5 कोच में हुई जहां आरोपी चेतन सिंह से अपने सहकर्मी एएसआई पर फायरिंग कर दी और फिर बीच बचाव करते यात्रियों पर गोली चला दी। यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी। मरने वालों में एक RPF का ASI सहित 3 यात्री शामिल हैं।

READ MORE : Shiv Chalisa : देखे कैसे करे सावन माह में शिवजी को प्रसन्न

आरोपी था ऑन ड्यूटी | Firing in train

मीरा रोड बोरीवली के बीच GRP मुम्बई के जवानों ने आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आरोपी को बोरीवली पुलिस स्टेशन में लाया गया. दोनों ही आरपीएफ कर्मी ऑन ड्यूटी पर थे और ऑफिशियल काम से मुंबई आ रहे थे। आरोपी जवान ने अपनी सर्विस गन से फायरिंग की थी। यह घटना आज सुबह 5.23 बजे की थी। RPF का जवान और ASI दोनों ट्रेन में सफर कर रहे थे। इसी दौरान कांस्टेबल चेतन ने एएसआई टीकाराम पर अचानक गोली चला दी, जिससे सफर कर रहे यात्रियों में हडकंप मच गया था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

READ MORE : Charan Paduka Yojana : अब शिवराज सरकार बहनो को देंगी साड़ी,चप्पल और छत्रि

पुलिस के अनुसार

पुलिस केअनुसार, ‘31.7.23 को सुबह 5.23 बजे ट्रेन संख्या 12956 जयपुर एस में सूचना मिली कि बी 5 में गोली चली है। पता चला कि एस्कॉर्ट ड्यूटी में सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई टीका राम पर गोली चलाई है। ट्रेन बोरिवली रेलवे स्टेशन पहुंच गई है और अग्रिम सूचना के अनुसार ASI के अलावा 3 नागरिकों के हताहत होने की भी सूचना है। सीनियर डीएससी बीसीटी साइट पर आ रहे हैं। उक्त सिपाही को पकड़ लिया गया है। बोरीवली रेलवे स्टेशन से चारों शवों (एएसआई और तीन यात्री) को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा। फिलहाल सभी शव बोरीवली रेलवे स्टेशन पर रखे हुए हैं।

NOTE : इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो,हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button