SEMAL VALE BABA: वर्षों पुराना “सेमल बाबा” का पेड़ धाराशाही,देखे विडिओ

SEMAL VALE BABA TREE :- बैतूल के एक एरिया में स्थित आस्था और विश्वास का केंद्र बैतूल के टिकारी में प्रताप वार्ड के सेमल वाले बाबा का पेड़ आज अपने आप धरती पर टूट कर गिर गया। इस पेड़ में लोगों की इतनी आस्था हैँ की वे अपने घर में किसी भी प्रकार के शुभ कार्य के लोए इनका आशीर्वाद लिया करते हैँ। यहाँ तक की इस कॉलोनी को लोगो के द्वारा सेमल वाले बाबा कॉलोनी भी कहा जाने लगा हैँ।

SEMAL VALE BABA Betul

यह देखे विडिओ | SEMAL VALE BABA NEWS VIDEO

भक्तों की मनोकामना पूरी होती हैं

टिकारी क्षेत्र के लोग इस सेमल बाबा पेड़ को बहुत मानते है, लोगो का मानना है कि यहां बहुत सारे लागो के अर्जी लगाने में काम सिद्ध होते है। बरगद और सेमल के पेड़ से यह निर्मित स्थान प्राचीन होने के साथ साथ बहुत से देवी देवताओं के स्थान के लिए भी जाना जाता हैँ। लोगो के आस्था के साथ साथ यहाँ पर लोगों की मनोकामना भी पूर्ण होती है।

यह भी पढ़े :-POOJA GHAR VASTU TIPS :जानिए पूजा घर से जुड़े वास्तु टिप्स कम से कम शब्दों में

यही पर साइड में हनुमान जी और श्री राम दरबार भी बनाया गया हैं। यह हनुमान मंदिर भी प्राचीन हैं ,शहर के प्रतिष्ठित लोगो को भी बाबा का आशीर्वाद प्राप्त हैं। उनकी आज की स्थिति के लिए बाबा का आशीर्वाद भी हैं।

आरती के समय हुई घटना | SEMAL VALE BABA NEWS

यह घटना आरती के समय हीं घटित हुई हैँ जिसमें किसी भी प्रकार की जान मान की हानि नहीं हुई हैँ। इसके विशाल आकर के कारण आस पास के मकानों को थोड़ा नुकसान हुआ हैं। इस एरिया के लोग अपने घर का अड्रेस भी बाबा के नाम के साथ बताया करते हैँ, इसके गिरने से भक्तो में निराशा और दुख की लहर देखि जा सकती हैँ उदासी उनके चेहरे पर साफ साफ दिखाई दे रही हैँ। आगे यह देखना होंगा समिति के लोग अब क़्या निर्णय लेते हैँ।

यह भी पढ़े :-Ramayana Story : देखो क्या है ये रामकथा, यह भोग की नही- त्याग की कथा हैं

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।
साथ ही हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए हमारी INSTAGRAM ID @NARADZEE पर जाके फॉलो करें और साथ हमारे FACEBOOK PAGE, TWITTER और KOO पर जाकर हमें फॉलो करने के लिए “यहाँ क्लिक करें”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button