BIKE CHOR : पुलिस ने शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार

Police arrested bike chor : वाहन चोरी नकबजनी की घटनाओ पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस आयुक्त श्री हरिनारायणाचारी मिश्र व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त श्री अवधेश गोस्वामी द्वारा समुचित दिशा निर्देश दिए गए थे। उक्त तारतम्य में पुलिस उपायुक्त जोन 03 श्री रियाज़ इक़बाल व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन 03 श्री रामसनेही मिश्रा एवं श्रीमान सहायक पुलिस आयुक्त श्री उमेश तिवारी शाह.बाद सम्भाग के मार्गदर्शन मे टीला जमालपुरा पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ़्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

READ MORE : IMPORTANCE OF 108: जानिए पूजा पाठ में 108 का रहस्य और महत्व क्या हैं

वाहन चोरी के संबंध मे पूछताछ | Police arrested bike chor

टीलाजमालपुरा में 14 जुलाई 23 को चोरी गयी एक्टीवा के संबंध मे थाना की टीम बनाकर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज को बारिकी से देखने के लिये लगाया गया था। जिसके परिणाम स्वरुप 26 जुलाई को फुटेज में दिख रहे संदेही समीर पिता मोहम्मद फारुख उम्र 21 साल नि. केरम की दुकान के सामने खतीजा मस्जिद के पास जनता नगर करोंद थाना निशातपुरा भोपाल से वाहन चोरी के संबंध मे पूछताछ की गयी।

READ MORE : Air Pressure Car Tyre : देखे कार के पहिए में कितनी हवा रखना चाहिए ?

उसके द्वारा एक माह पहले एक एक्टीवा रात्रि में ईदगाहहिल्स से तथा एक माह पहले ही हमीदिया रोड से एक बाक्सर मोटर साईकल तथा 10-11 दिन पहले थाना टीलाजमालपुरा क्षेत्र मोती क्वार्टर से अपने साथी फारुख के साथ मिलकर सवारी आटो से आकर एक्टीवा को चोरी करना स्‍वीकार किया। आरोपी से पुलिस ने एक एक्टिवा एवं एक मोटरसाइकिल जब्‍त की है।

NOTE : इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो,हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button