VIDHANSABHA BETUL:महाजनसंपर्क अभियान को लेकर विधानसभा बैतूल की बैठक संपन्न

ADITYA BABLA SHUKLA:- अभियान को लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओ में उत्साह  - बबला

VIDHANSABHA BETUL BJP MEETING :-  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज युवाओ में विश्वास है, महिलाओ की आर्थिक उन्नती हुई है, किसान को सरकार से भी संबल मिल रहा है। कुल जमा सबका विकास सबके साथ चल रहा है। केन्द्र की भाजपा सरकार हो या राज्य की भाजपा सरकार ने जिस तरह से योजनाओ का क्रियान्वयन किया है।

VIDHANSABHA BETUL BJP MEETING

उस लिहाज से हर गली हर गांव और हर वार्ड सहित हर परिवार में हमें सरकारी योजनाओ का लाभ लेने वाले सहजता से मिल जाएगें। जरूरत सतत संपर्क की है।

जिला प्रमुख ने कार्यकर्ताओ से कहा

उक्त उदगार महाजनसंपर्क अभियान की बैतूल विधानसभा की बैठक में व्यक्त करते हुए श्री शुक्ला ने सभी मंडल पदाधिकारियो, और जनप्रतिनिधियो को कहा कि 30 मई से शुरू हुए महाजनसंपर्क कार्यक्रम के तहत आज बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियो में नेतृत्व की क्षमता विकसित करने का काम हमारे मंडल पदाधिकारियो और जनप्रतिनिधियो को सामुहिक रूप् से करने की आवश्यकता है।

हमारे काम में सुधार की जरूरत हैं | VIDHANSABHA BETUL

पिछले दिनो बूथ विस्तारक अभियान 2 का लाभ हमें महाजनसंपर्क कार्यक्रम में भी मिलेगा। इन दिनो कलस्टर स्तर की बैठको में कार्यकर्ताओ की बढती उपस्थिती उनके उत्साह का परिचय दे रही है। बस हमे बूथ स्तर के त्रिदेव जिन्हे हम बूथ अध्यक्ष, बूथ महामंत्री और बीएलए भी कहते हैं से निरंतर संवाद बनाए रखते हुए कार्यसमिति को बेहतर कार्ययोजन हेतू प्ररित करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े :- LADLI BAHANA SAMMAN:तिलक लगाकर किया लाडली बहना का समान

केन्द्र की सुकन्या समृद्वि योजना हो या राज्य की लाडली बहना योजना इन योजनाओ का उददेश्य महिलाओ के साथ साथ परिवार को मजबूती देने वाला है। हमारी सरकारे जिस इच्छा शक्ति के साथ कार्य कर रही हे। वहीं इच्छा शक्ति हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी में दिखाई देती है। आवश्यकता है तो इसमें थोडा और सुधार करने की।

महाजनसंपर्क के दौरान आगामी कार्यक्रम भी बताये

महाजनसंपर्क के दौरान होने वाले प्रमुख कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए श्री शुक्ला ने बताया कि आने वाले दिनो में जहां हितग्राही सम्मेलन होना है। विकास तीर्थ के तहत विकास कार्यो पर पहंुचकर इसके लाभ और लाभांवित लोगो की संख्या से समाज को रूबरू करवाना है। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को विश्व स्तर पर पहचान दिलाने वाले हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही है।

यह भी पढ़ें :- MODI SARKAR KE 9 SAL : PM MODI के 9 वर्ष पुर्ण होने पर बैठक संपन्न

इस बात का ध्यान भी कार्यकर्ताओ को रहना चाहिए वहीं 25 जून को जब आपात काल की बरसी होगी तब बूथ स्तर पर इमरजेंसी पर बनी डाक्युमैट्री का भी प्रदर्शन किया जाएगा। जिसका उददेश्य लोकतंत्र को लेकर झूठे आरोप लगाने वाली कांग्रेस की सच्चाई को सामने लाना होगा उस वक्त जिस तरह से विपक्ष के नेताओ को कैसे जेल भिजवाया गया था नागरिको की अभिव्यक्ति का गला घोटा गया था। यह सब फिल्म में बताया जाएगा।

योजनाओ की जानकारी हितग्राही तक पहुंचना जरूरी

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला महामंत्री सुधाकर पंवार ने कहा कि महाजनसंपर्क अभियान प्रारंभ हो चुका है। हर कार्यकर्ता को अपनी भूूमिका बेहतर तरिके से निभाने के लिए प्राण प्राण से जुटने की जरूरत है। मोदी सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना हो या  उज्जवला योजना इन योजनाओ से गांव गरिब और किसान को फायदा हुआ है ऐसी ही अनेक कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी और इनके हितग्राहियो तक इस अभियान के तहत पहुंचना है।

MEETING में मौजूद पदाधिकारी | VIDHANSABHA BETUL

बैठक का संचालन विधानसभा संयोजक मधु पाटनकर ने किया वही आभार बडोरा मंडल  अध्यक्ष नीतू पटेल ने व्यक्त किया। विधानसभा स्तरीय बैठक में अभियान के लोकसभा प्रभारी वसंत बाबा माकोडे, विधानसभा संयोजक मधु पाटनकर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, जिला उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति, जनपद उपाध्यक्ष कृष्णा लोखंडे, नपाध्यक्ष बैतूल पार्वती बारस्कर, नपं अध्यक्ष बैतूलबाजार दुर्गावती वर्मा, उपाध्यक्ष महेश राठौर, सुरेश गायकवाड, विनय जितपुरे, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष महेश्वर सिंह चंदेल, मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, विक्रम वैद्य, नीतू पटेल, सुनील पंवार, मंचासीन रहे।

VIDHANSABHA BETUL BJP MEETING

बैतूल विधानसभा स्तरीय बैठक में मंडल अध्यक्ष , महामंत्री, मोर्चाे के मंडल अध्यक्ष , जिला पदाधिकारी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जनपद सदस्य, नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद मौजूद रहे। 

यह भी पढ़े :- CAR AC MILEAGE TIPS: अब CAR की AC चलाने से कम नहीं होंगा गाड़ी का माइलेज

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button