MUNG PANJIYAN: जानिए किसान भाई मूंग खरीदी के लिए किस DATE तक करा सकेंगे पंजीयन

MUNG PANJIYAN LAST DATE :- मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के हित में ग्रीष्मकालीन मूंग की न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदी के लिए पंजीयन की तारीख 31 मई तक बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। पहले यह तारीख 19 मई तक थी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश के मूंग उत्पादक वाले जिलों के किसानों के अनुरोध पर पंजीयन तिथि 31 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।

३२ जिलों में पंजीयन केंद्र :MUNG PANJIYAN

प्रदेश में मूंग के अधिक उत्पादन वाले 32 जिलों में नर्मदापुरम, नरसिंहपुर, रायसेन, हरदा, सीहोर, जबलपुर, देवास, सागर, गुना, खंडवा, खरगोन, कटनी, दमोह, विदिशा, बड़वानी, मुरैना, बैतूल, श्योपुरकलां, भिंड, भोपाल, सिवनी, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, छतरपुर, उमरिया, धार, राजगढ़, मंडला, शिवपुरी, अशोकनगर, बालाघाट और इंदौर में पंजीयन केन्द्र खोले गए हैं।

यह भी पढ़े :- MUKHYAMANTRI JAN SEVA :ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित हुए शिविर

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे। साथ ही हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए हमारी INSTAGRAM ID @NARADZEE पर जाके फॉलो करें और साथ हमारे FACEBOOK PAGE, TWITTER और KOO पर जाकर हमें फॉलो करने के लिए “यहाँ क्लिक करें“।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button