BETUL COLLECTOR VISIT: कलेक्टर ने चिखली में आंगनबाड़ी की व्यवस्थाएं देखीं

BETUL COLLECTOR VISIT TODAY :- कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने शुक्रवार को भीमपुर विकासखंड के ग्राम चिखली में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की हितग्राही महिलाओं के बैंक खातों को AADHAR LINK करने एवं DBT इनेबल्ड करने के कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में भी पात्र हितग्राहियों के आवेदन भरवाने के लिए अधिकारियों को पाबंद किया।

BETUL COLLECTOR VISIT TODAY

मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया : BETUL COLLECTOR VISIT

निरीक्षण के दौरान उन्होंने ग्राम की आंगनबाड़ी के संचालन एवं मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के शिविरों के संबंध में जानकारी ली। ग्राम में संचालित नल-जल योजना भी देखी। साथ ही संचालन व्यवस्था स्व सहायता समूह को सौंपने के निर्देश दिए, ताकि नल-जल योजना का सुचारू संचालन के साथ-साथ समूह की आय बढ़ सके।

यह भी पढ़े :- MUKHYAMANTRI JANSEVA ABHIYAN 2.0 : जिले में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान 2.0 की शुरुवात

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो, हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे। साथ ही हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए हमारी INSTAGRAM ID @NARADZEE पर जाके फॉलो करें और साथ हमारे FACEBOOK PAGE, TWITTER और KOO पर जाकर हमें फॉलो करने के लिए “यहाँ क्लिक करें”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button