Indore Law College:लॉ स्टूडेंट के लिए रखी ओपन माइक प्रतियोगिता।

Indore Law College News :- राष्ट्रीय कला मंच इंदौर महानगर के माध्यम से देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट स्कूल ऑफ लॉ में ओपन माइक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें उसी डिपार्टमेंट के 30 छात्रों ने भाग लिया इस कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य विधि के छात्र कानून के अलावा और सभी विधाओं में पारंगत हो उनके व्यक्तित्व का विकास हो।

विजयनगर के टीआई रहे मौजूद : Indore Law College

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विजयनगर थाना टीआई रविंद्र सिंह गुर्जर उपस्थित रहे जिन्होंने जिन्होंने छात्रों को पुलिस के परिश्रम के बारे में बताया की पुलिस किन किन परिस्थितियों में काम करती है और साथ ही वरिष्ठ पत्रकार अनुराग तगड़े, अनुराग ने छात्रों को वकालत (Indore Law College) के क्षेत्र में वक्तृत्व कला का महत्व समझाया और राष्ट्रीय कला मंच के मालवा प्रांत कन्वीनर शांतनु तिवारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में प्रथम स्थान प्रशांत पटेल, द्वितीय स्थान हार्दिक जैन, और तृतीय स्थान विधि कदम रही।

इसी प्रकार की जानकारी और समाचार पाना चाहते हैं तो,हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए “कृपया यहां क्लिक” करे। साथ ही हमारे इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए हमारी इंस्टा ID @naradzee पर जाके फॉलो करें और साथ हमारे फेसबुक पेज (Naradzee22), Twitter ( NaradZee) और Koo (NARADZEE) पर जाकर हमें फॉलो करने के लिए “यहाँ क्लिक करें“।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button