HEA vs SIX Dream11 Prediction In Hindi Winning Team, Wicket-taker and Top Run scorer

HEA vs SIX Dream11 Prediction In Hindi

HEA vs SIX Dream11 Prediction In Hindi: रविवार, 1 जनवरी 2023 को ब्रिसबेन के गाबा में बिग बैश लीग 2022-23 सीज़न के 25वें मैच में ब्रिस्बेन हीट का सामना सिडनी सिक्सर्स से होगा।हम उन खिलाड़ियों पर एक नज़र डालेंगे जिनके पास इस मैच में शीर्ष स्कोरर और शीर्ष विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरने का शानदार मौका है।

HEA vs SIX Dream11 Prediction Top Run Scorer

जेम्स विंस: जेम्स विंस के इस मैच में बाकी सभी से बेहतर होने की उम्मीद है। उनका बीबीएल सीजन शांत चल रहा है और एक बड़ी पारी आने वाली है। इस मैदान पर दो पारियों में विंस ने एक मैच में अर्धशतक लगाया है। उन्होंने सिक्सर्स के लिए खेलते हुए ब्रिसबेन हीट के खिलाफ 33 की औसत से कुल 200 रन बनाए हैं।

Also Read: New Year Totke: दालचीनी के टोटके से बनाये नए साल को खुशहाल और सम्पन्न

मैक्स ब्रायंट: मैक्स ब्रायंट ने सीजन के पहले इस स्थान पर ब्रिसबेन हीट में खेले गए पिछले मैच में 46 रन बनाए थे। वह गाबा में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ पिछले दो मैचों में ब्रिस्बेन हीट के लिए शीर्ष स्कोरर थे। उन्होंने पिछले साल सिक्सर्स के खिलाफ ओपनिंग करते हुए 57 रन बनाए थे और 2020 में 23 गेंदों पर 40 रन बनाए थे। गाबा में उनका रिकॉर्ड शानदार है क्योंकि उन्होंने 17 पारियों में कुल मिलाकर 425 रनों के साथ तीस और उससे अधिक के 6 स्कोर बनाए हैं।

HEA vs SIX Dream11 Prediction Top Wicket-taker

सीन एबॉट: सीन एबॉट ने ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ कुल मिलाकर 25 विकेट लिए हैं, जो इन दोनों पक्षों के मैचों में किसी भी गेंदबाज द्वारा सबसे अधिक है। वह हर 10.3 गेंदों में ब्रिसबेन हीट के खिलाफ एक विकेट लेता है। इसके अलावा उन्होंने ब्रिसबेन हीट के खिलाफ चार 4 विकेट लेने का कारनामा किया है जो उनके खिलाफ सबसे ज्यादा है। एबट का सीजन भी अच्छा चल रहा है और उन्होंने 5 मैचों में 12 की स्ट्राइक रेट से 9 विकेट लिए हैं।

Brisbane Heat vs Sydney Sixers Match

सिडनी सिक्सर्स इस मैच को पसंदीदा के रूप में शुरू करेगा और दो अंक हासिल करने के लिए ज्यादा समस्या का सामना नहीं करना चाहिए। मोइसिस ​​​​हेनरिक्स के पुरुष वर्तमान में छह मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। वास्तव में, वे अपने पिछले चार मैचों में चार जीत के साथ इस मैच में आ रहे हैं। दूसरी ओर, ब्रिस्बेन हीट तालिका में सबसे नीचे है और पांच मैचों में से केवल एक जीत हासिल करने में सफल रही है।

Read More: Health Insurance : बीमार होने पर नहीं लगेंगे पैसे, फ्री में होंगा इलाज।

ब्रिस्बेन हीट की बल्लेबाजी एक बड़ी निराशा रही है और सिडनी सिक्सर्स के पास ऐसे गेंदबाज हैं जो इस सीजन में खेल के सभी चरणों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इन दोनों पक्षों के बीच पिछले पांच मैचों में, सिडनी सिक्सर्स ने ब्रिस्बेन हीट को चार बार बेहतर किया है और 13-3 के बड़े पैमाने पर समग्र हेड टू हेड रिकॉर्ड का नेतृत्व किया है।

Note: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button